• करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अचानक रुकवाया अपना काफिला ,घायल हुए E रिक्शा चालक को भिजवाया हॉस्पिटल ,देखें पूरी खबर
  • महात्मा गांधी चौक के पास सड़क किनारे पड़े घायल को देख अचानक अपनी गाड़ी से नीचे उतरे CM

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को अपने करनाल आगमन पर नेवल हवाई पट्टी से विश्राम गृह को आते शहर के महात्मा गांधी चौंक पर सड़क दुर्घटना में घायल एक ई-रिक्शा चालक को देखकर उसे उठाया और कुशल-क्षेम पूछकर अस्पताल तक पहुंचाने में मदद कर मानवता का परिचय दिया। इस घटना में मुख्यमंत्री की सहृदयता को देखकर न केवल ई-रिक्शा चालक को हिम्मत मिली बल्कि मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल अधिकारी व राहगीर भी कहने लगे मुख्यमंत्री हो तो ऐसा हो।

जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला महात्मा गांधी चौंक के पास से गुजर रहा था, उनकी नजर घायल अवस्था में सड़क पर गिरे ई-रिक्शा चालक पर पड़ी, उसे देखते ही उन्होंने तुरंत ड्राईवर को गाड़ी रोकने के आदेश दिए। गाड़ी रूकी, मुख्यमंत्री ने तुरंत उतरकर घायल ई-रिक्शा चालक को उठाया। काफिले में शामिल सांसद संजय भाटिया और भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने भी घायल को उठाने में साथ दिया। घायल ई-रिक्शा चालक का हालचाल पूछने के बाद मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद उपायुक्त करनाल निशांत कुमार यादव को निर्देश दिए कि इसका ईलाज करवाएं, जिस भी चिकित्सा की जरूरत हो उपलब्ध करवाई जाए।