एक ई एसआने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पत्र लिखकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बृहस्पतिवार को यूपी विधानसभा के गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में एक एसआई निर्मल चौबे ने खुद को अपने सर्विस रिवाॅल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तो देखा कि एसआई जमीन पर पड़ा है और उसके सीने में गोली लगी है। आनन-फानन में उन्हें सिविल हाॅस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसआई के पास यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें एसआई ने लिखा है कि मेरे बाद मेरे परिवार का ख्याल रखिएगा।

बनारस के रहने वाले एसआई निर्मल चौबे लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात थे। बजट सत्र के चलते उनकी ड्यूटी विधानसभा के गेट नंबर पर सात पर लगी थी। चौबे दोपहर बाद लगभग 3ः15 बजे पार्किंग की तरफ आए और अपनी सरकारी रिवाॅल्वर को सीने से सटाकर खुद को गोली मार ली। उनका चश्मा और सरकारी सर्विस रिवाॅल्वर पार्किंग में पड़े मिले।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि एसआई निर्मल चौबे ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लीी है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए इसकी पुष्टि हुई है। चौबे का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा है कि मेरी तबीयत बहुत खराब रहती है। आप मेरे परिवार का ख्याल रखिएगा, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं।