टीवी स्टार और क्लासिकल डांसर सुधा चंद्रन ‘क्राइम अलर्ट’ शो के साथ एक एंकर के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगी। इस क्राइम शो की निर्माता भी चंद्रन ही हैं। ‘क्राइम अलर्ट’ का उद्देश्य अपराध के बारे में दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करना है और अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है।

उन्होंने कहा, “टेलीविजन उद्योग की वजह से मुझे लोकप्रियता हासिल हुई है। जब मैंने कहानी में एक विरोधी का किरदार निभाया तो दर्शकों ने मुझे बहुत पसंद किया। लेकिन यह ‘क्राइम अलर्ट’ मेरे द्वारा किए गए हर चीज से बहुत अलग है।”

उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए भी एक चुनौती है, क्योंकि मैं पूरे जीवन सीधे कैमरे में देखने से बची हूं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे वास्तव में इसके साथ बातचीत करनी है। मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं।”

दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले शो के निर्माण के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं एक डांसर हूं और हमेशा एक अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। मेरे पति और मैंने एक सेट-अप तैयार किया और ‘क्राइम अलर्ट’ के स्टोरीलाइन के साथ आए। एक निर्माता के रूप में मेरी जिम्मेदारी दोगुनी हो गई क्योंकि मैं एक अच्छा प्रोडक्शन करना चाहती हूं और टीम और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हूं।”