उपखण्ड कार्यालय में आमजन को राहत पहुंचाने के लिए शुक्रवार को जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित किया गया। उपखण्ड अधिकारी श्वेता चौहान ने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी तथा उनके त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपखण्ड अधिकारी के समक्ष क्षेत्रा वासियों ने अपनी समस्याओं  को ज्ञापन व मौखिक रूप से प्रस्तुत किया।

जनसुनवाई के दौरान चौहान ने उपस्थित बीडीओ, बीएलओ एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि पंचायत समितियों में चल रहे टीकाकरण केन्द्रों में अधिक से अधिक संख्या में वरिष्ठ जनों का टीकाकरण कराया जाना व उन्हें टीकाकरण केन्द्रों तक पहुंचाना सुनिश्चित करें।  चौहान ने अमृतकौर चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी  आलोक श्रीवास्तव से चिकित्सालय की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

उपखण्ड अधिकारी  श्वेता चौहान ने बताया कि कलक्टर महोदय के निर्देशानुसार प्रत्येक माह के अन्तिम शुक्रवार को उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई आयोजित की जाएगी। उपखण्ड अधिकारी ने उपस्थित अधिकारी एवं कर्मचारियों से राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की  पालना कराने व दो गज दूरी तथा मास्क पहनने जैसे  सुरक्षा उपायों को गंभीरता पूर्वक अपनाने को कहा। जनसुनवाई कार्यक्रम में नगर परिषद आयुक्त जब्बर सिंह, तहसीलदार प्रदीप मालवीय सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।