सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों काफी चर्चित हैं. उनके चर्चा में रहने का कारण उनका मुंबई के बांद्रा फ़्लैट में फंदा लगा कर अपनी जान देना है. बता दें कि 14 जून को एक्टर ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी थी लेकिन अभी तक फैन्स उनके जाने के गम से उभर नहीं पाए हैं. उनका और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का ‘पवित्र रिश्ता’ 6 साल तक चलता रहा है. इसके बाद शादी से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था और दोनों अलग हो गए थे. वहीँ एक बार फिर से अंकिता लोखंडे उनके कारण सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

फैन्स के अनुसार अंकिता सुशांत का सच्चा प्यार थी. अगर वह सुशांत के साथ रहती तो शायद आज वह हमारे बीच जिन्दा होते. लेकिन उनके निधन के बाद भी अंकिता लोखंडे पीछे नहीं हटी हैं बल्कि एक्स बॉयफ्रेंड के परिवार का सहारा बन कर सामने आई हैं. वह सुशांत के चले जाने के बाद भी उनके पिता और बहनों के संपर्क में हैं और एक्टर को इंसाफ दिलवाने की लगातार मांग कर रही हैं. हाल ही में उन एक विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमे वह साफ़ तौर पर कह रही हैं कि, “सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में जा ही नहीं सकता था उसके अंदर काम करने का जो जज्बा था वह उसकी हिम्मत कभी तोड़ ही नहीं सकता था क्यूंकि मैं सुशांत को जितना अच्छे से मझ पाई हूँ शायद कोई नहीं समझा होगा.”

बीते दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दायर करवाया है. उनका मानना है कि रिया ने उनके बेटे को बहला-फुसला कर गलत दवाइयां दी और उसको मानसिक रोगी बना कर मरने पर मजबूर किया है. वहीँ अंकिता भी केके सिंह के सहयोग में कड़ी हुई हैं. अंकिता ने जो विडियो शेयर किया उसमे वह कह रही हैं कि, “सुशांत एक रियल ,लाइफ हीरो था और मैं चाहती हूँ लोग उसे डिप्रेस्ड आदमी की तरह नहीं बल्कि एक हीरो की तरह ही याद रखें.”

इसके आगे अंकिता ने बोला कि, “मैं सुशांत के परिवार से एक बार मिलना चाहती थी और जानना चाहती थी कि वह सब अब ठीक हैं. क्यूंकि जिसे जाना था वो तो चला गया था ऐसे में पापा का ठीक होना ना होना मेरे लिए बेहद मायने रखता था. मैं उस समय सोई हुई थी जब रिपोर्टर ने मुझे कॉल करके बताया कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक पल ऐसा लगा जैसे मेरा सब कुछ ख़त्म हो चुका है.”