भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सोमवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इरफान ने कहा कि उनके पास कोई लक्षण नहीं है और उन्होंने घर पर खुद को अलग कर लिया है। इरफान पठान, जिन्होंने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में भाग लिया, वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के लिए सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान और एस बद्रीनाथ के बाद इंडिया लीजेंड्स टीम के चौथे खिलाड़ी हैं। इरफान ने ट्वीट किया, “मैंने बिना किसी लक्षण के COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को अलग-थलग कर लिया है और घर से बाहर निकाल दिया है।” शनिवार को, सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान ने सूचित किया था कि उन्होंने कोविद -19 के लिए परीक्षण किया है।

इरफान ने अपने ट्विटर बयान में कहा, “मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा, जो हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद जांच लें।”

उन्होंने आगे कहा, “मास्क पहनना और सामाजिक दूरियों को बनाए रखना।

शनिवार को, तेंदुलकर ने खुलासा किया कि जब उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, तो घर पर उनके अन्य सभी परिवार के सदस्यों ने नकारात्मक परिणाम दिया।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर तेंदुलकर के एक बयान में कहा गया है, ” मैं खुद का परीक्षण कर रहा हूं और कोविद को सुनिश्चित करने के लिए सभी अनुशंसित सावधानियां बरत रहा हूं।

बाद में शनिवार को, इरफान के बड़े भाई यूसुफ ने अपने अनुयायियों को सूचित किया कि उन्होंने हल्के लक्षणों के साथ कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और घर पर खुद को अलग कर लिया है, आगे जोड़ते हुए कि वह “सभी आवश्यक सावधानी और दवाएं ले रहा था”।

यूसुफ ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने हल्के लक्षणों के साथ सीओवीआईडी -19 के लिए आज सकारात्मक परीक्षण किया है। पुष्टि के बाद, मैंने खुद को घर पर रहने और सभी आवश्यक सावधानियों और दवाइयों को लेने की सलाह दी है।”

“मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए, जल्द से जल्द खुद को जांचने के लिए” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।