आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग को तब से ही रोक दिया गया है जब अभिनेत्री ने हाल ही में उपन्यास कोरोनरीवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इससे पहले भी, फिल्म की शूटिंग कई मौकों पर रोकनी पड़ी थी। सबसे पहले, उपन्यास कोरोनोवायरस महामारी के कारण देशव्यापी तालाबंदी थी। तब निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सकारात्मक परीक्षण किया था जिसके कारण शूटिंग को रोकना पड़ा था।

GANGUBAI KATHIAWADI शॉट पर होल्ड

शॉटगंगूबाई काठियावाड़ी से जुड़े लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि आलिया भट्ट ने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने का आदेश दिया है। गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पिछले साल से मुंबई में हो रही थी और फिल्म अपने आखिरी चरण में थी। हालांकि, जब से आलिया ने सकारात्मक परीक्षण किया है, शूटिंग अब रुकी हुई है और फिल्म को पूरा होने में अधिक समय लगेगा।

एफडब्ल्यूआईसीई ने फिल्म से जुड़े सभी सदस्यों को निर्देश दिया है कि यदि वे कोई लक्षण प्रदर्शित करते हैं तो उपन्यास कोरोनवायरस के लिए खुद का परीक्षण करवाएं।

एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बी एन तिवारी, महासचिव अशोक दुबे, कोषाध्यक्ष गंगेश्वर श्रीवास्तव और मुख्य सलाहकार शरद शेलार और अशोक पंडित ने कहा, “हमें पता चला है कि आलिया भट्ट ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम श्रमिकों और तकनीशियनों की सुरक्षा को अनदेखा नहीं कर सकते। ”

अशोक दुबे ने आगे खुलासा किया कि फिल्म से जुड़े एक तकनीशियन ने उन्हें कल रात 9 बजे यह कहते हुए बुलाया कि उन्होंने आज शूटिंग शुरू कर दी है। जब उन्होंने (अशोक दुबे) उनसे उसी के कारण के बारे में पूछा, तो तकनीशियन ने खुलासा किया कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री ने खुद कोविद के लिए परीक्षण किया है। “फिर, मैंने चेतन (देओलकर) को फोन किया, जो संजय लीला भंसाली प्रोडक्शंस को संभाल रहा है। उन्होंने मुझे बताया कि यह आलिया भट्ट थीं, जिन्होंने एक कोविद परीक्षण करवाया था, “उन्होंने कहा,” मैंने बाद में सोनू श्रीवास्तव से बात की, जो गंगूबाई काठियावाड़ी के नृत्य सह-कॉर्डिनेटर हैं। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि आलिया की रिपोर्ट सकारात्मक है। ”

चेतन देओलकर ने आगे खुलासा किया कि जैसे ही आलिया भट्ट को अपने कोविद -19 निदान की रिपोर्ट मिली, उन्होंने सेट छोड़ दिया। “फिल्म की शूटिंग अगले कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है,” उन्होंने कहा।

एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने कहा कि वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आलिया भट्ट ने कोविद -19 से संक्रमित होने के दौरान किसी अन्य फिल्म के लिए शूटिंग की या डब की।

दूसरी ओर, गंगेश्वर श्रीवास्तव ने कहा, “फिल्म निर्माताओं को इस तथ्य पर भी ध्यान देना चाहिए कि कोविद -19 दिशानिर्देशों का ठीक से पालन किया जा रहा है या नहीं।”

GANGUBAI KATHIAWADI के बारे में

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर इस साल 24 फरवरी को गिरा और प्रशंसक रिलीज़ के लिए काफी उत्साहित थे। यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। इसमें अजय देवगन और इमरान हाशमी भी अहम भूमिकाओं में थे। टीवी अभिनेता शांतनु माहेश्वरी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करते हैं।