अपनी आने वाली फिल्म ‘हैलो चार्ली’ की शूटिंग के लिए सेल्फ क्वारंटीन में रह रहे आदर जैन के लिए फिल्म का मौजूदा शेड्यूल खत्म होना दोगुनी खुशी का सबब बन गया है। एक तो उनकी इस फिल्म का सारा काम सही तरीके से आगे बढ़ रहा है, वहीं शूटिंग का शेड्यूल खत्म हो जाने के चलते वह अपना जन्मदिन अपने घर वालों के साथ मना सके। आदर जैन की गिनती हिंदी सिनेमा के उन उभरते सितारों में हो रही है, जिन पर तमाम निर्माताओं की निगाहें टिकी हैं।

आदर कहते हैं, “इस साल मेरा बर्थडे और भी स्पेशल रहा क्योंकि मुझे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला और यह घर पर मनाया गया एक बहुत ही निजी समारोह था।” महामारी के चलते अपने शूटिंग शेड्यूल के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतते हुए वह अपने माता-पिता के साथ नहीं रह रहे थे।

लॉकडाउन के दौरान घरवालों का लंबा साथ मिलने के बारे में चर्चा चलने पर आदर कहते हैं, “इस लॉकडाउन में मैंने अपने परिवार के साथ आम दिनों के मुकाबले ज्यादा वक्त बिताया है, जो वाकई बड़ा सुखद था।’

मैंने अनुभव किया कि घर में मौजूद हर व्यक्ति अपना काम करने में बिजी रहता है और सबका अपना-अपना टाइम टेबल और शेड्यूल होता हैI आखिरकार हम सबने एक तालमेल बिठा लिया है और ढेर सारा समय एक साथ मिलकर बिता रहे हैं। हम सब खाना भी एक साथ बैठकर ही खाते हैं।’

आदर ने अपने शूटिंग शेड्यूल को कुछ इस तरह से मैनेज किया कि वह बर्थडे पर अपने माता-पिता के साथ मौजूद रह सके। ‘हैलो चार्ली’ के वर्तमान शूटिंग शेड्यूल के दौरान वह अपने घर से बाहर ठहरे हुए थे।