इससे पहले, BCCI ने पुष्टि की थी कि वे IPL आयोजित करने के लिए ‘सभी विकल्पों की खोज’ कर रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण को वास्तव में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) द्वारा बाद में इस वर्ष कोरोनोवायरस डेयर के बीच आयोजित किया जा सकता है।

दुनिया भर के खेलों ने कोरोनोवायरस महामारी की चपेट में ले लिया। महामारी के कारण, आईपीएल के 2020 संस्करण को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

हालांकि, दुनिया भर में कई खेल आयोजन कार्रवाई पर लौट आए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी 8 जुलाई को फिर से शुरू हुआ जब इंग्लैंड ने टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी की।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, COVID-19 संकट के बीच स्टार-स्टडेड टी 20 टूर्नामेंट अब भारत में नहीं हो सकता है।

आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अब आईपीएल 2020 की शुरुआत करने के लिए सितंबर-नवंबर की खिड़की को देख रहा है और फ्रेंचाइजी मालिकों ने भी बोर्ड को लीग की मेजबानी के लिए एक अंगूठा दे दिया है।

“अभी तक, कुछ भी तय नहीं किया गया है। हम स्थिति को बहुत करीब से देख रहे हैं और ट्रैक पर नज़र रख रहे हैं जहाँ तक आईपीएल की मेजबानी का संबंध है। हम सभी विकल्पों की खोज कर रहे हैं और कुछ देशों ने आईपीएल, यूएई को भी रखने की पेशकश की है। लेकिन हम हैं प्रतीक्षा करने और देखने के लिए और सरकार से भी बात करेंगे। हम देश और क्रिकेट के हित में जो कुछ भी करेंगे, आईपीएल जीसी में चर्चा करेंगे, “स्रोत ने एएनआई को बताया।