विद्युत जामवाल के लिए इन दिनों तो खुशी की बात है। एक तरफ तिग्मांशु धूलिया निर्देशित विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, कैनी बसुमतारी, श्रुति हसन स्टारर यारा फिल्म जी 5 पर 30 जुलाई को आने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ 10 पीपल यू डॉन्ट वॉन्ट मेस विद लिस्ट में शामिल किए गए हैं। फिल्म और लिस्ट में शामिल होने पर एक्टर ने भास्कर से खास बातचीत की है।

यारा की तैयारी के लिए क्या खास की थी?

यारा फिल्म चार दोस्तों की जर्नी की कहानी है। यह चारों बचपन से लेकर 50 की उम्र तक दोस्त रहे हैं तो हम लोग ने 25 साल की उम्र से लेकर 50 साल तक के रोल प्ले लिए किए हैं। इसके लिए मेहनत करनी पड़ी। जब हम यंग थे तो काफी पतले थे। अमित साध ने भी 14 किलो गेन किया तो विजय वर्मा ने भी काफी वजन बढ़ाया। मैंने भी साढ़े 12 किलो वजन गेन किया। तिग्मांशु ने कहा कि बहुत बढ़िया तुम बस थोड़ी दाढ़ी बढ़ा लो तो किरदार के उम्र के लगोगे।

इसके बाद चलने और बोलने का तरीकाे पर भी तिग्मांशु ने हम चारों पर काफी मेहनत किया। तिग्मांशु धूलिया ने जब हमें कास्ट किया था, तब उनके दिमाग में था कि चारों लड़कों की आपस में बननी बहुत चाहिए। उन्होंने अपने स्टाइल में कहा कि लौंडो तुम आपस में दोस्ती कर लेना। उनकी सोच भी यंग लड़कों की तरह ही है। उनका यह कहना ही एक आइस ब्रेकिंग था। उस दिन से हमारी दोस्ती अभी तक कायम है।

असल कहानी पर आधारित है खुदा हाफिज

खुदा हाफिज 14 अगस्त को रिलीज होगी। यह ट्रू स्टोरी है। साल 2008 में जब रिसेशन का दौर आया था। उस समय किस तरह लड़के और लड़की की शादी हुई और दोनों की जॉब छूट गई। वह हिंदुस्तान से बाहर नौकरी करने गए। जब उसकी बीवी पहले दिन नौकरी करने गई तो उसके बाद कभी दिखी नहीं।